कब्जा छुड़वाने गई टीम के सामने स्प्रे पीने की कोशिश

गांवबोस्ती में कुछ लोगों ने खाल का कब्जा छुड़वाने गई टीम के सामने स्प्रे पीने का प्रयास किया। जिस पर सदर पुलिस ने तीन लोगों को नामजद कर तीन अन्य महिलाओं के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मौके पर गए जिलेदार भीरा राम की शिकायत पर ओमप्रकाश, संत लाल कैलाश सहित तीन अन्य महिलाओं के खिलाफ धारा 148, 149, 186, 353 56 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया।

ड्यूटी मैजिस्टेट तहसीलदार हरिओम बिश्नोई के नेतृत्व में थाना सदर प्रभारी ओमप्रकाश, धनराज पुलिस बल के साथ जिलेदार भीरा राम, हलका पटवारी सतवीर सिंह को साथ लेकर दोपहर बाद मौके पर पहुंचे। उपायुक्त के आदेश उक्त टीम चंदड़ माइनर पर बने मनी राम पुत्र मेहर सिंह के उस कच्चे खाल का कब्जा छुड़वाने पहुंची थी जिसे बोस्ती निवासी ओमप्रकाश ने बंद किया हुआ था। जब यह टीम मौके पर पहुंची तो कब्जाधारक ओमप्रकाश खाल संबंधी कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाया इस पर टीम ने खाल को खुलवा दिया।

उसी समय ओमप्रकाश, कैलाश, संत लाल सहित तीन अन्य औरतें टीम के सामने आकर खड़े हो गए तथा ओमप्रकाश ने हाथ में ली स्प्रे की शीशी पीने का प्रयास किया। जिसे पुलिस कर्मियों ने बिना समय गंवाए तुरंत काबू कर लिया। जबकि कैलाश अन्य ने ऊंची ऊंची आवाज में खाल को हाथ लगाने पर जान से मारने की धमकी दी। इस पर सभी को हिरासत में ले लिया गया।

TOHANA.CO.IN - ALL RIGHTS RESERVED - COPYRIGHT © 2013-2015